Download Taish Web Series Free Leaked Online by Tamilrocker or Piracy Site 7StarHD, Filmyzilla, Filmywap, 123Movies | Msmd Entertainment

Download Taish Web Series Free Leaked Online by Tamilrocker or Piracy Site 7StarHD, Filmyzilla, Filmywap, 123Movies | Msmd Entertainment

Taish एक ZEE5 Original Indian Revenge Drama फिल्म है, जो बेजॉय नांबियार (Bejoy Nambiar) द्वारा निर्देशित है। पुलकित सम्राट (Pilkit Samrat), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), जिम सर्भ (Jim Sarbh), संजिदा शेख (Sanjeeda Shaikh) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) द्वारा अभिनीत है फिल्म दीपक मुकुट (Deepak Mukut) बेजॉय नांबियार (Bejoy Nambiar) और निशांत पिट्टी (Nishant Pitti) द्वारा निर्मित है। Taish फिल्म को ZEE5 पर 29 अक्टूबर 2020 को एक फीचर फिल्म के रूप में और Six Episode Series के रूप में एक साथ रिलीज होने वाली है

Download Taish Web Series Free Leaked Online by Tamilrocker or Piracy Site 7StarHD, Filmyzilla, Filmywap, 123Movies | Msmd Entertainment
Taish Web Series – Msmd Entertainment
TAISH Web Series जो Zee5 पर 6 Episode Web Series के रूप में जारी की गई है। बदनाम फिल्म डाउनलोड करने वाली वेबसाइट TamilRockers, द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है। 7StarHD, 9XMovies, Filmizilla, FilmyWap, आदि एक पॉपलर नाम हैं जिन्होंने HD में Full फिल्म Free डाउनलोड Link को 480p, 720p SD, HD के रूप में लीक किया है। क्या फिल्म Zee5 निर्माताओं, के बारे में चिंता करनी चाहिए? क्या यह लाभ को प्रभावित करेगा? क्या वे मुसीबत में हैं?
टिश स्टोरीलाइन दोस्ती और मासूमियत के नुकसान के बाद तीव्र थ्रिलर के प्रारूप में वर्णित है।

Taish Web Series Film Story Plot/Line | Kriti Kharbanda, Pulkit Samrat, Harshvardhan Rane | Msmd Entertainment

रोहन कराला (Jim Sarbh) और सनी लालवानी (Pulkit Samrat) बचपन के दिनों से सबसे अच्छे दोस्त हैं। सनी रोहन के छोटे भाई कृष (Ankur Rathee) की सप्ताह भर की शादी के लिए ब्रिटेन के एक दर्शनीय देश की संपत्ति में भाग लेने जाती है। लड़के इसे पकड़ने और मौज-मस्ती करने के अवसर के रूप में देखते हैं – सप्ताह भर के चक्कर को छुपाने के लिए अनबेश और मज़ेदार। दक्षिण हॉल लंदन के अंधेरे घने कोनों में कहीं न कहीं साहूकारों का एक हिंसक अपराधी परिवार है, जिसका मुखिया कुलजिंदर (Abhimanyu Singh) अपने दो भाइयों पाली (Harshvardhan Rane) और जस्सी (Armaan Khera) के साथ है। पाली ने परिवार के व्यवसाय को छोड़ने और कुलजंदर की पत्नी जहाँ (Sanjeeda Shaikh) के साथ नए सिरे से जीवन शुरू करने की योजना बनाई है, जिसके साथ उनका संबंध रहा है। लेकिन भाग्य की उसके लिए अन्य योजनाएं हैं। ये दोनों दुनिया तब टकराती है जब कुलजिंदर देश में शादी में शामिल होने आते हैं। रोहन और कुलजिंदर से जुड़ा एक पिछला रहस्य हिंसा की घटना को उजागर करता है, जो तब हिंसा का एक सिलसिला शुरू कर देता है, जिससे उनके सारे जीवन में भारी बदलाव आता है।

Taish Web Series Cast & Crew 

Web Series/ Movie Taish
Directed By Bejoy Nambiar
Produced by Nishant Pitti, Deepak Mukut, Bejoy Nambiar, Shivanshu Pandey, Rikant Pitti
Genre Revenge Drama
Production Company Ease My Trip, Gateway Pictures Presentation, Soham Rockstar Entertainment
OTT Platform ZEE5 Originals
OTT Release Date 29 October 2020
Starring By Pulkit Samrat, Kriti Kharbanda, Jim Sarbh, harshvardhan rane, Sanjeeda Shaikh
Written By Kartik R lyer, Anjali Nair, Bejoy Nambiar, Gunjit Chopra
Music By Gaurav Godkhindi, Govind Vasantha
No of Episodes 6 Episodes
Edited by Priyank Prem Kumar
Language Hindi

Where Can Watch Taish Web Series?

Taish Web Series को आप Zee5 Originals पर देख सकते हैं
Zee5 ओरिजिनल्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेकर के Taish वेब सीरीज को देख सकते हैं

How watch Taish web series On Zee5 Originals for Free

यदि आप VI. Prepaid Customer हैं, तो आप चयनित पैक के साथ एक वर्ष के लिए मुफ्त में ZEE5 प्रीमियम Membership/ Subscription प्राप्त कर सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि ₹355, ₹405, ₹595, ₹95 ₹795, या ₹2,595 के साथ रिचार्ज करें और अपनी प्रीमियम Subscription का Claim करें। यह आपके संबंधित रिचार्ज प्लान के साथ सामान्य टेल्को लाभों के अतिरिक्त है।

How To Download Full Taish WebSeries For Free in HD Quality

7StarHD, 9XMovies, Filmywap, 123Movies, filmywilla, Tamilrockers जैसी वेबसाइटें मूवी और वेब सीरीज को पहले ही लीक कर चुकी हैं और सभी किस्मों 720p, 420p, HD, UHD और Ripped Version के लिए भी मूवी लिंक प्रदान कर रही हैं।

Steps to Watch & download

  •  123Movies, 7StarHD, 9XMovies, FilmyZilla, Filmywap, etc. की वेबसाइट पर जाएं।
  •  Taish वेबसीरीज खोजें
  •  भाषा चुनें क्योंकि यह कई भाषाओं में जारी की गई है।
  •  अपनी पसंद की पिक्चर क्वालिटी का चयन करें। (720p, 420p, HD, UHD, और रिप्ड वर्जन)
  •  डाउनलोड टैब पर हिट करें।
  •  प्रसंस्करण समय की प्रतीक्षा करें।
  •  Download करें और Taish WebSeries देखने का आनंद लें !!

What Is Tamilrockers Site

आपको बता दें कि तमिलरोकर्स वेबसाइट उन प्रमुख साइटों में से एक है, जिनकी प्रतिदिन बड़ी संख्या में फिल्म डाउनलोडिंग उपयोगकर्ता हैं, यह संख्या मिलियन बिलियन में है। अभी कई और पायरेसी साइटें सक्रिय हैं जो मुफ्त डाउनलोड के लिए नवीनतम रिलीज़ की गई फिल्मों को लीक करती हैं।
सरकार ने पहले इन साइटों पर प्रतिबंध लगा दिया है, लेकिन टीम के सदस्य इतने स्मार्ट और हाई-टेक हैं कि वे उन्हें हर बार बार-बार बनाते हैं। प्लस उपयोगकर्ता वीपीएन सेवाओं और प्रॉक्सी के साथ इन साइटों तक पहुंच सकते हैं।
टेलीग्राम भी एक ऐसा ही ऐप है जहाँ रिलीज़ होने की तारीख में भी लगभग हर फिल्म उपलब्ध है। ऑनलाइन रिपोर्टों के अनुसार, टैश को लीक कर दिया गया है और यह तमिलट्रॉकर्स, टेलीग्राम और अन्य टोरेंट मूवी डाउनलोड साइटों पर मुफ्त डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

Download Taish Webseries Trailer 





Disclaimer

आपको बता दें, DMCA कॉपीराइट पॉलिसी एक्ट 1988 के अनुसार मूवी पाइरेसी सख्ती से अवैध है। यूजर्स को सलाह दी जाती है कि वे इन पाइरेसी साइट्स से जाकर डाउनलोड न करें। उपयोगकर्ता अपने जोखिम पर जा सकते हैं। अधिक के लिए, आप हमारी DMCA नीति की जांच कर सकते हैं।
DMCA कॉपीराइट एक्ट के अनुसार मूवी डाउनलोड और पायरेसी और गैरकानूनी है। MsmdEntertainment.com उन साइटों से उपयोगकर्ताओं को मूवी डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।

Leave a Comment

Discover more from Msmd Entertainment

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading